Breaking News

स्नातक एमएलसी चुनाव की तैयारी को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं कि बैठक सम्पन्न

 


बलिया : भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं कि बैठक हनुमानगंज पार्टी में संपन्न हुई। बैठक में स्नातक एमएलसी चुनाव में भाजपा प्रत्याशी केदारनाथ सिंह के पक्ष में मतदान कराने कि रणनीति तैयार कि गई।

  इस दौरान भाजपा क्षेत्रीय महामंत्री व विधान परिषद चुनाव के प्रभारी सहजानंद राय ने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के माध्यम से अधिक से अधिक मतदाताओं तक संपर्क व संवाद स्थापित करने पर बल दिया। युवाओं को सम्बोधित करते हुए श्री राय ने कहा कि यशश्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी कि कार्यशैली से देश का सभी वर्ग प्रभावित है। इलाहाबाद- वाराणसी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता ऐतिहासिक मतों से भाजपा प्रत्याशी को जीतने का कार्य करेंगे। भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप सिंह ने कहा कि बलिया जिले के 20 मतदान केंद्रों पर केदारनाथ सिंह के पक्ष में शत् प्रतिशत मतदान करने का कार्य करेंगे। 

        भाजयुमो जिलाध्यक्ष पीयूष चौबे ने मण्डल स्तर पर युवाओं कि टोली बनाकर मतदाताओं से सपर्क करने का आह्वान किया। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिल चतुर्वेदी ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता विधानसभा स्तर पर मतदाता सम्मेलन के माध्यम से संवाद स्थापित करेंगे। बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा जिला महामंत्री आलोक शुक्ल, भाजयुमो जिला महामंत्री अंकुर उपाध्याय, धर्म भारती, अभिषेक सिंह, शशांक शेखर त्रिपाठी,  सोनू मधेशिया, विशाल शुक्ल, रामजी सिंह, राहुल राय, जगमोहन राजभर, अभय साहनी, अजय मिश्र, हीरालाल वर्मा, सुनील कन्नौजिया, मनोज चतुर्वेदी, अनूप चौबे उपस्थित रहे। संचालन जिला उपाध्यक्ष रंजना यादव ने किया।




रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments