Breaking News

> > >

रितिका हत्याकांड : घटनास्थल पर पहुँचे डीआईजी, कहा आरोपी के खिलाफ लगेगा एनएसए



सिकन्दरपुर, बलिया।लक्ष्मी पुर में शनिवार को घटनास्थल पर डीआईजी सुभाष चंद दूबे भी पहुंचे। डीआईजी ने कहा कि यह क्रूरतम घटना है। आरोपी के खिलाफ एनएसए तो लगेगा ही, कठोरतम से कठोरतम कार्रवाई भी होगी। मामला सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का है, जहां एक दरिंदे ने शुक्रवार को एक किशोरी की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दिया था। 

गौरतलब हो कि मनियर थाना क्षेत्र के बघाैता गांव निवासी रितिका (16) पुत्री सुरेश साहनी सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के लिलकर ग्राम सभा के पुरवा लक्ष्मीपुर निवासी अपने नाना विक्रमा साहनी के यहां रह रही थी। शुक्रवार को वह अपनी सहेलियों के साथ साग खोटने खेत में गई थी, तभी आरोपी युवक पहुंचा और सवाल-जबाब के बीच रितिका को पटक कर उसकी निर्मम हत्या कर दिया था। मामले में मृतका के भाई अंकुश साहनी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। चूंकि आरोपी गैर समुदाय का है, लिहाजा गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस अलर्ट है। आधा दर्जन से अधिक थानों की फोर्स के साथ एएसपी संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, एसडीएम अभय कुमार सिंह गांव में डटे रहे। 



किशोरी की गला रेतकर हत्या के मामले की सूचना पर पहुंचे पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री रमेश साहनी के अलावा निषाद संगठन के लोग भी पहुंचे। सभी ने घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।



रिपोर्ट एस. के. शर्मा

No comments