Breaking News

दहेज में नहीं मिली मोटरसाइकिल तो पहले पत्नी को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी

 


पटना : बिहार के सुपौल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पर एक नाराज पति ने ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी के सिर में दो गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. यह घटना राघोपुर थाना के हुलास की गांव की है.  

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी और दहेज में मोटरसाइकिल देने की बात कही गई थी. लेकिन लड़के को अब तक नहीं दी गई थी. जिसकी वजह से वो काफी नाराज चल रहा था. ससुराल पहुंचकर वो मोटरसाइकिल की मांगने लगा. इस दौरान सास ने उसे समझाया जल्द ही उसे मोटरसाइकिल दिला दी जाएगी. लेकिन कहा-सुनी के दौरान बात इतनी बिगड़ गई कि चंदन ने अपनी कमर से पिस्तौल निकालकर  पत्नी पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 



इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई और चंदन मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस चंदन कामत को पकड़ने के लिए उसे घर भेलाही गई लेकिन घर के सभी लोग फरार थे. लेकिन कुछ घंटे बाद चंदन कामत की लाश अपनी पत्नी के घर से कुछ ही दूरी पर मिली. उसे भी गोली लगी थी और  पिस्टल उसके हाथ में थी. पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है. इस मामले में सुपौल पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पति द्वारा पत्नी की गोली मार खुद को भी गोली मारने का मामला संज्ञान में आया है. दोनों शव को कब्जे में लेकर हत्या के कारणों का जांच की जा रही है.





डेस्क

No comments