Breaking News

> > >

बलिया में प्रेम प्रपंच में हुई युवक की हत्या, दहशत

 



रसड़ा (बलिया)। थाना क्षेत्र के नागपुर गांव में शुक्रवार की शाम एक युवक की चाकुओं से गोदकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। युवक के शरीर पर चाकुओं के गोदने के  दर्जन से ऊपर निशान है। हत्या की इस वारदात से गांव में दहशत  फैल गयी ।  सूचना पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में अन्त्य परीक्षण के लिए बलिया भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष सौरभ राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रपंच में हुई हत्या का नजर आ रहा है.उन्होंने बताया कि हत्यारों को चिन्हित कर लिया गया है, शीघ्र ही वो पुलिस की गिरफ्त में होंगे.


गांव की महिलाएं छठ का पर्व मनाकर घर लौट रही थी उसी समय करीब 6:30 बजे लाला के ट्यूबेल के पास अज्ञात युवकों ने सवैद अहमद (25) पुत्र शकील अहमद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। युवक के शरीर पेट, पीठ, पैर, जांघ व शरीर के अन्य स्थानों पर लगभग दर्जन से अधिक चाकुओं के निशान मिले।  व्रती महिलाएं जब छठ का पर्व मना कर लौट रही थी उस समय ट्यूबेल के पास से कुछ युवक भागते हुए दिखाई दिए। 



इस स्थान से एक लावारिस बाइक के मिलने की सूचना है। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था और लगभग छह माह पहले ही गांव पर आया हुआ था। इसके पहले वह अपने माता पिता व एक बहन के साथ मुंबई में ही रहता था।  गांव पर वह अपने चाचा के साथ रह रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई में जुट गई।




रिपोर्ट पिंटू सिंह

No comments