Breaking News

> > >

कार सवार बदमाशों ने सराफा कारोबारी को मारी गोली

 


लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विकास नगर थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने बद्री सर्राफ ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक कैसरवानी को पुरानी रंजिश के चलते उस वक्त गोली मार दी जब वह अपनी पत्नी के साथ थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए और पुलिस बदमाशों की खाक छनती रह गई। बताया जा रहा है कि बदमाशों की गोली बद्री ज्वेलर्स के मालिक के कांधे पर लगी है। वहीं, ज्वेलर्स को गोली लगने से अफरातफरी मच गई।

बद्री ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को गोली लगने की सूचना पर कमिश्नर सुजीत पांडेय, डीसीपी उत्तरी शालिनी सिंह, एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव, डॉग स्क्वाड, फिंगर प्रिंट, फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ थाने की फ़ोर्स पहुंची। पुलिस ने उन्हें गंभीर हालत में ट्रॉमा में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, पुलिस ने लूट की घटना से इंकार किया है। यहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कमिश्नर सुजीत पांडेय ने शहर भर में नाकेबंदी कराकर चेकिंग कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। कमिश्नर ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई हैं। साथ ही इलाक़े के सीसीटीवी फुटेज पुलिस चेक कर रही है। बदमाशों ने गोली किस इरादे से मारी इसकी भी जांच की जा रही है। फ़िलहाल इस घटना से सर्राफा कारोबारी दहशत में आ गए हैं। ट्रामा सेंटर में कई व्यापारी नेता पहुंचे हैं जिन्होंने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, कार सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है। वारदात के दौरान लूट नहीं हुई है। हालांकि अभी परिवारीजनों ने कोई बात नहीं बताई है। वहीं पुलिस पुरानी रंजिश को लेकर भी पड़ताल कर रही है। एडीसीपी केमुताबिक, जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है। वह पुरानी रंजिश की तरफ ही संकेत दे रहा है।

उधर, पिता ने ज़मीनी विवाद में हमले का शक जताया है। उन्होंने कहा कि मोहनलालगंज की एक ज़मीन के विवाद में हमला हो सकता है। उन्होंने कहा कि मोहनलालगंज के अष्टभुजा पाठक से ज़मीन का विवाद चल रहा है। पिता ने यह भी कहा कि उनके बड़े भाई से भी ज़मीन का विवाद है।

डेस्क

No comments