Breaking News

> > >

जाने क्या है बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार कनेक्शन

 




नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जीत के बाद दुनियाभर से डेमोक्रेट नेता जो बाइडेन और कमला हैरिस को जीत के बधाई संदेश मिल रहे हैं। भारतीय मूल की अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति बनने जा रहीं कमला हैरिस को लेकर भारत में जश्न का माहौल है। दोनों नेताओं को बॉलीवुड से भी ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। दरअसल, रितेश देशमुख ने अब जो बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार कनेक्शन भी निकाल लिया है।

रविवार को सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ जिसको लेकर अब इंटरनेट यूजर्स सोच में पड़ गए हैं। जो बाइडेन और कमला हैरिस को जीत की बधाई देने के मामले में एक कदम और आगे बढ़ते हुए रितेश ने दोनों नेताओं का बड़े ही अजीब अंदाज में बिहार से कनेक्शन बता दिया। दरअसल, रितेश देशमुख ने अमेरिका के अलगे राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के नामों के अक्षरों का इस्तेमाल करते हुए उनका रिश्ता बिहार से जोड़ दिया।

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, Biden + Harris = ??? अपने ट्वीट के माध्यम से उन्होंने यूजर्स से पूछा है कि दोनों नामों को जोड़ा जाएगा तो क्या होगा। हालांकि ट्वीट के साथ पोस्ट किए गए एक फोटो में उन्होंने खुद इसका जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, बाइडेन और हैरिस को बिहार के तौर पर भी जाना जा सकता है। बता दें कि यहां रितेश देशमुख कहना चाहते हैं कि Biden + Harris = Bihar हो सकता है।

अगर रितेश की नजरों से देखें तो इस तरह जो बाइडेन और कमला हैरिस का कनेक्शन बिहार से होगा। हालांकि यह उनका ट्वीट सिर्फ एक मजाक के तौर पर था जिसका सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब मजा लिया। एक्टर के इस ट्वीट पर तमाम फैन्स हंसने पर मजबूर हो गए हैं। बता दें कि अमेरिका के साथ-साथ बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है, इस बीच रितेश का बिहार को अमेरिका के साथ अनोखे अंदाज में जोड़ना लोगों को काफी पसंद आया। रितेश की इस क्रिएटिविटी की सभी जगह तारीफ हो रही है। मालूम हो कि रितेश अक्सर ऐसे फनी ट्वीट करते रहते हैं।





डेस्क

No comments