Breaking News

> > >

सनबीम के छात्रों का बजा ऑनलाइन चित्रकला प्रतियोगिता के हुनर का डंका, मारी बाजी

 


बलिया। सनबीम स्कूल के छात्राओं ने परिवहन विभाग द्वारा आयोजित त्रैमासिक सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के तहत सड़क सुरक्षा विषय पर चित्रकला प्रतियोगिता में सर्वोच्च स्थान पाकर विद्यालय का नाम रौशन किया। विद्यालय की कक्षा 11वीं की छात्राओं में क्रमशः श्रेया चैरसिया प्रथम, जागृति सिंह द्वितीय एवं सुरभि गुप्ता ने तृतीय स्थान प्राप्त करते हुए तीनों वर्ग अपने नाम किये।

सड़क सुरक्षा विषयक चित्रकला प्रतियोगिता का ऑनलाईन आयोजन 5 अक्टूबर से 11 अक्टूबर किया गया था, जिसमें जनपद के विभिन्न विद्यालयों के अनेक विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया था। सनबीम स्कूल के विद्यार्थियों के इस उपलब्धि पर विद्यालय के निदेशक डाॅ0 कुवँर अरूण सिंह, प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा एवं शिक्षकों ने विद्यार्थियों को बधाई दी है।

उप जिला परिवहन अधिकारियों ने सभी विजेताओं को प्रमाण-पत्र देते हुए बधाई दी। जिला परिवहन अधिकारी  राजेश्वर यादव ने कहा कि विद्यार्थी कल के ही नही बल्कि ये आज के भी नागरिक एवं देश के भविष्य हैं। आरआई राजभूषण ने कहा कि बच्चें लोगों को यातायात नियमों के प्रति सहजता से जागरुक कर सकते है। यही कारण है कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के कार्यक्रम द्वारा लोगों के सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता लाने हेतु हमने विद्यार्थियों को माध्यम बनाया और सफल भी हुए। सनबीम स्कूल के विद्यार्थियों में बौद्धिक क्षमता बहुत ही बेहतर है, जिन्होंने इसे चित्रकला के माध्यम से व्यक्त किया है। कार्यक्रम के अंत में विद्यार्थियों के साथ उपस्थित सभी लोगों को सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों का पालन करने की सम्बंधित शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर आरआई आरपी गौतम समेत स्कूल के शिक्षक व अन्य उपस्थित रहें।


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments