Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सिर्फ 194 रुपये में मिलेगा LPG सिलेंडर, Paytm लेकर आया नया ऑफर


रसड़ा (बलिया)एलपीजी (LPG) डिलीवरी के लिए पेटीएम ने भारत पेट्रोलियम (Bharat Petroleum), इंडियन ऑयल (Indian Oil) और हिंदुस्तान पेट्रोलियम (Hindustan Petroleum) के साथ करार किया है. लोगों के बीच पेमेंट प्रमोशन के लिए ही कंपनी नया कैशबैक ऑफर लेकर आई है.

हालांकि अभी महानगरों में अब आप रसोई में इस्तेमाल होने वाला LPG गैस सिलेंडर 694 की जगह मात्र 194 रुपये में बुक करा सकते हैं. ऑनलाइन पेमेंट कंपनी Paytm ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है. कंपनी आपको गैस सिलेंडर बुक कराने पर 500 रुपये का कैशबैक दे रही है. आइए बतातें है इसका फायदा उठाने का तरीका...

Paytm दे रहा कैशबैक का मौका

प्राप्त जानकारी के मुताबिक Paytm से LPG बुक कराने पर आपको 500 रुपये का कैशबैक मिल सकता है. इसके लिए आपको Paytm ऐप डाउनलोड करना होगा.

Advertising

ऐसे उठाएं फायदा

कैशबैक का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले Recharge & Pay Bills के ऑप्शन पर जाना होगा. अब यहां Book a cylinder पर टैप करें. यहां आपको अपने गैस सिलेंडर का ब्यौरा देना होगा. अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर FIRSTLPG प्रोमो कोड डालें. 

पहली बार गैस बुक कराने पर मिलेगा फायदा

बताते चलें कि Paytm से पहली बार गैस सिलेंडर बुक कराने पर ही 500 रुपये कैशबैक का फायदा मिल रहा है. आपको गैस बुकिंग के लिए 694 रुपये का ही भुगतान करना होगा. 500 रुपये का कैशबैक आपके पेटीएम खाते में ही वापस आएगा.

अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी गैस ऐजेंसियों पर सम्पर्क कर सकते है।


पिन्टू सिंह

No comments