Breaking News

दिनदहाड़े शिक्षक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया हमला

 





पटना। बिहार के जमुई के सिकंदरा में अपराधियों ने शिक्षक मक्केश्वर यादव की धारदार हथियार से हत्या कर दी । घटना सोमवार की सुबह की बताई जा रही है, जब शिक्षक स्कूल से अटेंडेंस बनाकर बाजार की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने हमला कर दिया और शिक्षक को सड़क से 100 मीटर दूर ले जा कर उनकी हत्या कर दी। सूचना के बावजूद पुलिस के विलंब से पहुंचने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर भी हमला बोल दिया ।

ग्रामीणों के हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। जवाब में पुलिस ने भी 20 से 25 राउंड हवाई फायरिंग की, जिसमें कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। इस घटना में मृतक के परिजन व कुछ पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। वहीं पुलिस ने बर्बरता पूर्वक मृतक के बेटे एवं भाई को भी डंडे से पीट दिया। यहां तक कि मृतक की पत्नी व परिजनों से पुलिस ने शव को छीनने की कोशिश की।

घटना के बाद ग्रामीणों ने सिकंदरा लखीसराय मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार और गोली भी बरामद किया है। वहीं तत्काल प्रभाव से सिकन्दरा थाना प्रभारी ध्रुव कुमार को निलंबित किया गया है । अभी तक सिकंदरा NH 333 को आक्रोशित ग्रमीणों ने जाम कर दिया है ।


डेस्क

No comments