Breaking News

अतिक्रमण हटाने गए पुलिस पर महिला ने फेंकी खौलती हुई चाय

 




पटना । बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अतिक्रमण हटाने गई टीम के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी पर महिला ने खौलती हुई चाय फेंक दी। गर्म चाय से प्रभारी एएसआई सुमनजी झा का चेहरा पूरी तरह से झुलस गए। उन्हें तत्काल एसके मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

गंभीर रूप से झुलसे एएसआई सुमन की हालत फिलहाल सही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अहियापुर के सलेमपुर गांव के कुछ लोग एसके मेडिकल कॉलेज के गेट पर खमोचे लगाकर दुकानदारी करते हैं। वहां फलों के अलावा चाय और पकोड़े की भी दुकान है। अतिक्रमण हटाओ के तहत मेडिकल कैंप ओपी पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान आरोपित महिला अपने ठेले पर कॉलेज के हॉस्पिटल के गेट पर चाय बेच रही थी। उसका ठेला इस तरह लगा था कि अंदर जाने वालों के लिए परेशानी हो रही थी।

इसी को लेकर प्रभारी सुमनजी झा मौके पर उस महिला को समझाने के लिए पहुंचे। घायल एएसआई सुमन झा ने बताया कि जब महिला पर हटने के लिए दबाव बनाया गया तो महिला उनसे गाली-गलौज करने लगी। पुलिस ने जब उसका ठेला हटाने की कोशिश की, तो महिला ने खौलती हुई चाय उनकी तरफ उछाल दी, जो उनके चेहरे पर चली गई। इसके बाद उनका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। फिर आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

डेस्क

No comments