Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

टीएमसी कार्यालय पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, 2 कार्यकर्ताओं की मौत

 




कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के ऑफिस पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया जिसमें कई टीएमसी के कार्यकर्ता घायल हो गए हैं जिबकी इस हमले में दो कार्यकार्ताओं की मौत भी हो गई। जिले के एसपी देवर्षि दत्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। एसपी देवर्षि दत्ता के मुताबिक हमले की गहन जांच शुरू कर दी गई है।

इसी दौरान पूर्व वर्धमान में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की भी खबरें सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व वर्धमान में मंगलवार देर रात बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प हुई। इस घटना में बीजेपी के दो कार्यकर्ता घायल हो गए हैं जबकि टीएमसी के कार्यकर्ताओं की भी चोटें आई हैं। राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के बीच किस बात को लेकर झड़प हुई अभी इसकी जानकारी नहीं है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुड़ गई है। बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की कई घटनाएं सामने आई हैं।

गौरतलब है कि राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर कई बार बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं का एक-दूसरे से सामना हो रहा है। सोमवार को भी कोलकाता में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब बीजेपी की एक रैली पर पत्थरबाजी हो गई और इसका आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगा। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें देखा गया कि बीजेपी की एक रैली में मौजूद कार्यकर्ताओं पर कुछ लोग पथराव कर रहे हैं। पथराव करने वाले लोगों के हाथों में टीएमसी का झंडा है।

डेस्क

No comments