Breaking News

दिशा की बैठक में मचा बवाल, विधायक-सांसद आमने सामने


बलिया कलेक्ट्रेट सभागार में दिशा की मीटिंग के दौरान हुआ जबरजस्त नोक-झोंक। कुछ लोग मीटिंग हाल के बाहर गाली-गलौज करते आये नजर। जहाँ मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने कुछ लोगो को बाहर निकाला। दिशा की मीटिंग छोड़ राज्यमंत्री आन्नद स्वरूप शुक्ला निकलते बने। जिसके बाद बलिया डीएम और एसपी ने मीटिंग हाल से बाहर आकर मौजूद लोगों को फटकार लगाया कहा यहां पंचायत नही दिशा की बैठक हो रही है और बैठक से सम्बंधित लोग है। थोड़ी ही देर में बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह दिशा की मीटिंग का बहिष्कार कर चलते बने। 



विधायक ने बलिया सांसद पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि दिशा की मीटिंग के अध्यक्ष जिसको चाहते है उसको बैठाते है दिशा की बैठक में बैठने के लिए एक सूची बनती है जहाँ अध्यक्ष मनमानी करते हुए अनावश्यक लोगो को बैठाते है। । सांसद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि किसी के बाप के बल पर हम विधायक नही बने है। 



सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा मैं दिशा के बैठक का चेयरमैन शिप नही कर रहा हूं। कोई अधिकारियों पर दबाव डाल कर अगर गलत काम कराना चाहेंगे तो मैं ऐसा नही होने दूंगा।वहीं बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने विधायक सुरेंद्र सिंह पर अराजकता फैलाने और बैठक में अधिकारियों पर दबाव बनाकर गलत कार्य कराने का आरोप लगाया।


विधायक द्वारा बैठक का बहिष्कार करने को ड्रामा बताया। सांसद ने कहा कि बैठक न हो इसके लिए विधायक द्वारा अराजकता फैलाने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि विधायक मुझे नहीं समझा सकते कि दिशा के बैठक की अध्यक्षता कैसे करनी है। 





रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments