Breaking News

> > >

बढ़ते राजनीतिक कद के कारण निराधार आरोप लगा रहे हैं लोग: भारतेंदु

 



सिकन्दरपुर, बलिया। बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिला संयोजक भारतेंदु चौबे ने चेतन किशोर स्थित अपने पैतृक आवास पर आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि पूर्व में एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर धमकी देने का उनके ऊपर  लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद है।

उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए बताया कि पार्टी में बढ़ते हुए राजनीतिक कद को देखकर विरोधी घबरा गए हैं और अनापशनाप आरोप लगा रहे हैं, जो पूरी तरह बेबुनियाद है। कहा कि ऐसे आरोप-प्रत्यारोप से मैं घबराने वाला नहीं हूं और न ही समाज सेवा का मेरा जज्बा कभी कम होगा। कहा कि लोग असलहे की बात करते हैं, लेकिन जब असलहा मेरे पास है ही नहीं तो मैं असलहा लेकर चलूंगा कैसे? कहा कि पार्टी के प्रति मेरी पूरी निष्ठा है और यदि पार्टी मुझे मौका देती है तो मैं निश्चित ही पार्टी को निराश नहीं करूंगा। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि कई सरकारें आई और गई यहां तक कि वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार चल रही है लेकिन सिकंदरपुर अभी विकास के कार्यों से पूरी तरह से अछूता है। कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनते ही सिकंदरपुर को जिला बनाने का प्रयास किया जाएगा। कहा कि सिकंदरपुर को रेलवे लाइन से जोड़कर यहां के व्यवसायिक स्थिति को भी व्यापक किया जाएगा।



एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने बताया कि विद्यालय में कुछ अध्यापकों का माननीय उच्च न्यायालय द्वारा आदेश के क्रम में उन्हीं के विभाग द्वारा बकाया वेतन भुगतान किया गया था, इसमें प्रबंधक का कहीं कोई भूमिका नहीं थी। जांच में विद्यालय प्रबंधक को पूरी तरह से क्लीनचिट दिया जा चुका है।



रिपोर्ट संतोष शर्मा




No comments