Breaking News

> > >

पत्‍नी ने सुंदरकांड पाठ में जाने से किया इनकार तो पति ने गर्म तवे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

 



मेरठ। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले के भावनपुर थाना क्षेत्र की गोल्फ लाइव कॉलोनी में एक शख्‍स ने गर्म तवे से पीट पीट कर पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद घर के बाहर आया और चीख-चीखकर रोने बिलखने लगा। घटना से घर में कोहराम मच गया। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।


 सुनील पुत्र लाखन सिंह मूल रूप से गजरौला हसनपुर का रहने वाला है। सुनील की शादी 2011 में दौराला के गांव मटौर निवासी रजनी पुत्री सुशील कुमार से हुई थी। उसके दो बच्चे माही (5) और माधव (7) हैं। पिता लाखन ने के मुताबिक, मंगलवार को पड़ोसी के घर सुंदरकांड का पाठ चल रहा था। वह पत्नी मिथलेस व पोती-पोते के साथ पड़ोसी के घर गए थे। इसी दौरान बेटे ने फोन क‍िया और तुरंत घर आने को कहा। वह दौड़ते हुए घर पहुंचे तो देखा कि रजनी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। सुनील ने बताया कि रजनी ने सुंदरकांड पाठ में जाने से मना कर दिया था। गुस्से में आकर उसने तवा रजनी के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्‍नी की हत्‍या के बाद सुनील घर से बाहर निकल चीख-चीखकर रोने लगा। रजनी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक महिला के परिजनों ने दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगा तहरीर दी है। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी पति सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डेस्क

No comments