Breaking News

> > >

कुंवारा बता कर प्रेमी ने बनाया अप्राकृतिक संबंध तो प्रेमिका पहुंची थाने

 





रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के डीडी नगर थाने में हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवती ने अपनी प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। युवती खुद को फिट रखने के लिए जिम जाया करती थी। इसी दौरान जिम के मालिक से उसकी मुलाकात हो गई। फिर उनकी दोस्ती गहराती चली गई। इस दौरान आरोपित जिम संचालक खुद को कुंवारा बताया और दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गया। आरोपित लड़की के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाता था, जिससे तंग आकर युवती ने आरोपित की सच्चाई जानने की कोशिश की।

इस दौरान पता चला कि आरोपित का एक बच्चा भी है। फिर भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वह लड़की को डरा-धमका कर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था, जिससे परेशान होकर युवती ने आरोपित जिम संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धारा 376, 377 और धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

करीब पांच महीने पहले रायपुर की एक युवती की मुलाकात विनोद जांगड़े नाम के जिम ट्रेनर से हुई थी। आरोपित मूल रूप से अमलेश्वर के पास मगरघटा गांव का रहने वाला है। फिटनेस की बातों और एक साथ एक्सरसाइज करने के दौरान युवक ने युवती को इंप्रेस कर लिया। युवती बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। शहर में वो किराये के मकान में अकेले रहती है।

आरोपित ने कहा कि वो काफी दूर से रायपुर आता है, क्या वो कभी-कभार युवती के रूम पर ही रुक सकता है। इस दौरान आरोपित लड़की का भरोसा जीत चुका था। युवती से प्यार का इजहार कर शादी का भी वादा कर दिया। शुरू में सबकुछ ठीक था। लेकिन आरोपित लड़की के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने लगा। यह सब लड़की को अच्छा नहीं लगता था लेकिन वो सहती रही।

जब लड़की ने युवक से पूछताछ की तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। लेकिन फिर भी युवक युवती को फुसलाने का काम करता रहा। लेकिन पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया और उसने थाना में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो युवक जान से मारने की धमकी देने लगा। डर के चलते युवती ने परिजनों को पूरी बात बताई और मामला थाना पहुंच गया।

डेस्क

No comments