Breaking News

> > >

प्रेमी की मौत माशूका ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

 


 



बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात सोलह वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी होते ही सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह गांव में पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। रात में ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को प्रेम प्रपंच से जोड़कर देख रही है। बगल के गांव निवासी एक युवक ने एक जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके परिजनों ने भी किशोरी के साथ प्रेम संबंध की बात स्वीकार की थी। किशोरी की मां ने भी बताया कि युवक की मौत के बाद पुलिस उनके घर आकर पूछताछ की थी।




स्थानीय चौकीदार ने सोमवार देर रात में चौकी प्रभारी रतसर को बताया कि गड़बार क्षेत्र की एक किशोरी ने अपने घर में लोहे की पाइप से रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। चौकी प्रभारी राम अवध ने मामले की जानकारी गड़वार थानाध्यक्ष और सीओ सिटी को दी। सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील लांबा और सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह गांव में पहुंचे। अधिकारियों ने परिजनों से पूछताछ की तो किशोरी की मां ने बताया कि वह ससुर व तीन बच्चों के साथ घर पर रहती है। पति बस्ती जनपद में काम करते हैं। सोमवार की देर शाम बेटी खेत की तरफ जाने की बात कह कर घर से बाहर गई थी। देर तक वापस नहीं लौटी तो उसे तलाशने खेतों की ओर गई लेकिन उसका पता नहीं चला।


इसके बाद घर लौट आई और बेटी का पता लगाने का प्रयास ही कर रही थी कि तभी ससुर अपने कमरे में सोने के लिए गए तो देखा कि उनके कमरे में वह फांसी के फंदे से लटकी है। उन्होंने शोर मचाया और तत्काल उसे फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। सीओ सिटी ने बताया कि मृतका के दादा ने तहरीर दी है.






रिपोर्ट धीरज सिंह




No comments