Breaking News

कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा के शहीदों को किया याद




बेल्थरारोड, बलिया। क्षेत्र के राजनैतिक एवं व्यापारी संगठन के लोगों द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों को रविवार को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।इस दौरान लोगो ने शहीदों को याद करते हुए देश की एकता और अखंडता बनाए रखने के लिए शपथ ली।

           रविवार को देर शाम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने सपा नेता कमलेश कुमार के नेतृत्व में नगर के गड़वार मोड़ स्थिति अतिथि गृह से मार्च निकाला। कैंडल मार्च बाजार के हनुमान चौक पर जाकर संपन्न हुआ। इस दौरान कमलेश कुमार ने कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए यह कैंडल मार्च निकाला गया है और भगवान से उनकी आत्माओं को शांति प्रदान किए जाने की प्रार्थना की गई। युवा समाजसेवी कृष्णपाल यादव केपी ने कहा कि देश सेवा करने का जज्बा होना चाहिए। राष्ट्रभक्ति ही सबसे बड़ी देश सेवा है। देश सेवा से बढ़कर कुछ भी नहीं है। कहे कि पुलवामा शहीदों की शहादत को कभी देश भूल नहीं सकता है। इस अवसर पर धर्मेन्द्र कुमार, दीपक गौतम, अश्विनी मौर्य, विनय कुमार, नवतेज यादव, जयराम यादव, समन यादव, लल्लन शर्मा सहित दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

            इसी क्रम में पूर्वांचल उद्योग व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों ने नगर के हनुमान चौक पर पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों की तस्वीर लगाकर तथा मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी। संगठन के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह चंदेल ने कहा कि हमारा देश आतंकवाद का काफी दंश झेल चुका है। हमारे सैनिक अपने प्राणों की आहुति देकर देश की रक्षा करते है। ऐसे वीर शहीदों पर हमें गर्व है। उन्होंने देश की एकता और अखंडता बनाए रखने की भी अपील की। अंत में कारोबारी नेताओ ने दो मिनट का मौन धारण कर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर गणपति गोड, रामायण ठाकुर, बबलू कसेरा, ब्रजेश गुप्ता, गजेन्द्र कुमार सहित एक दर्जन व्यापारी मौजूद रहे।

                           


संतोष द्विवेदी

No comments