Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

माँ के आशिर्वाद से ठीक हुआ कैंसर, जाने कहाँ हुआ यह चमत्कार

 




बलिया: इसे चमत्कार करें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत तभी तो बिहार के सासाराम निवासी  सुधा यादव पत्नी मंगला यादव को जब मेडिकल साइंस में निराश किया तो महज मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी के सेवन से गर्भाशय (बच्चेदानी) में हुआ कैंसर का मर्ज जाता रहा.

अपनी व्यथा सुनाते हुए मंगला ने बताया कि उसकी पत्नी सुधा देवी को एक वर्ष पूर्व ल्यूकोरियाकी शिकायत हुई. जिसका डाक्टर से उपचार कराया तो उन्होंने ऑपरेशन की सलाह दी. इसके बाद सासाराम के एक अस्पताल में मैंने अपनी पत्नी का ऑपरेशन कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी.




इसके बाद पत्नी को पटना मेडिकल कॉलेज में उपचार कराया, जहाँ डॉक्टरों  ने  बच्चेदानी में कैंसर होने की बात कही.  सुधा बताती है कि इसके बाद तो मानों उनकी दुनिया ही वीरान हो गई. ना उन्हें कुछ भाता और ना ही कुछ अच्छा लगता, इसी बीच उनके पति के एक मित्र ने उन्हें पकड़ी धाम की काली मां के मंदिर में जाने की नसीहत दी.  फिर वह अपने पति के साथ पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंची और मंदिर के पुजारी रामबदन भगत से अपनी व्यथा बताई.

मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और  कुछ  औषधियां दी और उनके नियमित सेवन की बात कही. सुधा बताती हैं कि मां काली के आशीर्वाद और औषधियों के नियमित से अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अपना सामान्य जीवन जी रही हैं.



डेस्क

No comments