Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पकड़ी धाम में खाई जलेबी और ठीक हो गया शुगर

  



बलिया:  पकड़ी धाम स्थित मां काली मंदिर के दरबार में जलेबी खाने से शुगर का रोग ठीक होने की बात तो अब डाक्टर भी कहने लगे हैं. इसका प्रमाण स्वयं बिहार प्रांत के बक्सर जिला अंतर्गत सोनबरसा निवासी डा. सच्चिदानंद सिंह पुत्र स्व. खेदन


सिंह है.


बकौल डा. सच्चिदानंद सिंह, जब मुझे वर्ष 2018 के दिसंबर माह में महसूस हुआ कि शुगर की बीमारी हो गई है तो उन्होंने इसका टेस्ट कराया, जिसमें खाली पेट उनके शुगर का लेवल 160 रहा.जबकि खाने के उपरांत जांच कराने कराने पर शुगर का लेवल बढ़कर 545 हो गया था.

जिसके बाद परेशान हो गए. इसी दौरान उनके एक मित्र ने पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर जाने और वहां मां काली को जलेबी चढ़ाकर खाने की सलाह दी खाने की सलाह दी.


डा. सच्चिदानंद सिंह बिना समय गवाएं पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचे और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई. उनकी व्यथा सुन कर पुजारी ने पहले उन्हें  भरपेट जलेबी खाने  की बात कही  और  फिर मां का प्रसाद दिया. इसके बाद पुजारी ने कुछ औषधियाँ देते हुए उनके  नियमित सेवन की बात कही.  बताते हैं कि इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ, और शुगर का लेवल इतना डाउन हो गया कि उन्हें उसे बढ़ाने के लिए रसगुल्ले खाने पड़े. उनका कहना है कि जिस सुगर के निदान के लिए वह  तमाम डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाए और निराश होकर लौट आए वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गया. अब उनका शुगर लेवल घटकर खाली पेट 104 और खाना खाने के बाद 154 हो गया था.



 

डेस्क


No comments