Breaking News

Akhand Bharat

श्री जंगली बाबा दौड़ प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

 


गड़वार (बलिया) : क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में बुधवार को एक दिवसीय श्री जंगली बाबा दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन सुपर नोवा कोचिंग संस्थान द्वारा किया गया।प्रतियोगिता में धावकों ने जीत के लिए पूरा दमखम दिखाया।इस प्रतियोगिता में धावकों ने क्रमशः400, 800 व 1600 मीटर की दौड़ में हिस्सा लिया।

बतौर मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी बलिया के जिला अध्यक्ष 

राज मंगल यादव ने कहा कि खेल से युवाओं में आपसी समरसता व हौसला बढ़ता है, इस प्रकार की खेल प्रतियोगिता के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है।प्रतियोगिता का शुभारंभ समाजसेवी अजय सोनी व मुकेश सिंह 'मंटू' ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

 1600 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में अभय यादव प्रथम ,उमेश कश्यप द्वितीय,राहुल भारद्वाज तीसरे स्थान पर रहे।वहीं 800मी. की दौड़ में पीयूष यादव प्रथम स्थान पर,सोनू द्वितीय,अमित तृतीय स्थान पर रहे।400मीटर की दौड़ में मनु यादव प्रथम,पिंटू राजभर द्वितीय व अजय तृतीय स्थान पर रहे।सभी विजेताओं को मुख्य अतिथि द्वारा शील्ड देकर पुरस्कृत किया गया।इस मौके पर मलखान यादव,प्रभाकर तिवारी,नीरज सिंह,पंकज उपाध्याय,राजेन्द्र प्रसाद,सोनू यादव आदि उपस्थित रहे।प्रतियोगिता का संचालन दिनकर तिवारी ने किया।



रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments