Breaking News

चैम्बर ऑफ़ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज ने मरीजों के लिए दिए मेडिकल उपकरण, प्रभारी मंत्री अनिल राजभर के माध्यम से जिला प्रशासन को सौंपा



रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया: बलिया चैम्बर ऑफ़ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज ने गुरुवार को पीडब्ल्यूडी डाकबंगले में प्रभारी मंत्री माननीय अनिल राजभर के समक्ष जिला प्रशासन को कुछ मेडिकल उपकरण दिए। कोविड हास्पिटल में भर्ती होने वाले मरीज़ों के लिए दिए जाने वाले मेडिकल उपकरणों में पांच वेपोलाइज़र (भाप लेने की मशीन), पानी गरम करने की पांच इलेक्ट्रिक केतली, चार आक्सीमीटर, दो नेबुलाइज़र, एक हजार पीस मास्क, एक पेटी सेनेटाईज़र के अलावा 100 बोतल बंद पानी व 150 पीस बिस्कुट के पैकेट था। 

बलिया चैम्बर ऑफ़ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के इस प्रयास की सराहना करते हुए प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि इसी तरह कंधे से कंधा मिलाकर इस आपदा तो आसानी से खत्म किया जा सकता है। वहीं, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेन्द्र तिवारी जी ने भी इस सहयोग के लिए संस्था के लोगों के प्रति आभार जताया। संस्था के अध्यक्ष सीए बलजीत सिंह ने कहा कि हमेशा से औद्योगिक एवं आर्थिक विकास के लिए बलिया चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज प्रयत्नशील रही है। सेवा कार्यों के लिए भी हमेशा तत्पर रहती है। आगे भी हरसंभव सहयोग के लिए संस्था तैयार रहेगी। संस्था के सचिव अमित अग्रवाल ने कार्यक्रम में मौजूद सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, सीएमओ डॉ राजेंद्र प्रसाद , भाजपा ज़िलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू, संजीव कुमार, डॉ अरुण सिंह गामा, ओमप्रकाश गुप्ता आदि थे।

No comments