Breaking News

सफारी गाड़ी टकराई खड़ी ट्रक से सात घायल, जिसमे दो की मौत

 


बलिया। मऊ से प्रसवोपरांत नवजात बच्ची संग परिजनों का वापस घर पहुंचने से 10 किमी पहले मौत अपना जाल बिछाकर इंतजार कर रही थी । इन लोगो की सफारी गाड़ी जैसे ही फेफना थाना क्षेत्र के पियारिया लाइन होटल के पास पहुंची चालक को झपकी आयी और सफारी खड़ी ट्रक से भीड़ गयी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि सफारी का अगला हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया और इसमे सवार सभी 7 व्यक्ति (नवजात बच्ची भी) घायल हो गये।

घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर आये और सभी को गाड़ी से बाहर निकालकर एम्बुलेंस के माध्यम से बलिया जिला अस्पताल भेजवाये। जिला अस्पताल पहुंचने पर एक महिला व एक युवक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वही गंभीर रूप से घायल मयंक पांडेय पुत्र चंद्रभूषण पांडेय भीटी मऊ,जो  युवजन सभा का प्रदेश सचिव है,को  वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया है ।

जाको राखे साईंया मार सके ना कोई

जाको राखे साईंया मार सके ना कोई,की कहावत इस हादसे में भी सामने आयी है । बच्ची के सिर में हल्की चोट आई है । लेकिन चूंकि बच्ची की मां अर्चना पत्नी शशिकांत निवासी कामपुर थाना फेफना बलिया की हालत गंभीर है,इस लिये मां के साथ ही इसको भी वाराणसी रेफर कर दिया गया है ।

दो की मौत

इस भीषण सड़क हादसे में सविता देवी पत्नी रामदास कामपुर थाना फेफना बलिया, जो नवजात की दादी है की और डब्बू उर्फ सौरभ गौतम पुत्र राजेश भदेसरा मऊ की मौत हो गयी है ।

ये सभी किये गये वाराणसी रेफर

इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल शशिकांत पुत्र रामदास कामपुर थाना फेफना बलिया (नवजात बच्ची के पिता),अर्चना पत्नी शशिकांत (नवजात बच्ची की मां),दुर्गेश राय पुत्र सुमित राय भीटी मऊ,मयंक पांडेय प्रदेश सचिव युवजन सभा व नवजात बच्ची को हालत गंभीर होने के कारण वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया है ।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments