Breaking News

सपा की सदस्यता लेने के बाद प्रथम आगमन पर फूलों की नगरी में "संजय भाई" का होगा भव्य स्वागत

 


रिपोर्ट : संतोष शर्मा


सिकन्दरपुर, बलियाः बलिया : समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात वरिष्ठ नेता शेख अहमद अली “संजय भाई” का जिले में प्रथम आगमन एक सितंबर को हो रहा है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की तैयारी की है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव और जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पांडेय के बताया कि शेख अहमद अली “संजय भाई” कृषक एक्सप्रेस से बिल्थरारोड उतरेंगे। वहां से वो सड़क मार्ग से अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सिकंदरपुर आएंगे। रास्ते में जगह-जगह कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। फूलों की नगरी सिकंदरपुर में स्वागत कार्यक्रम में सहभागिता के बाद वे समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर आएंगे। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात पहली बार जिला कार्यालय पर उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। समाजवादी पार्टी के सभी साथियों को जिला कार्यालय पर बुलाया गया है।

सनद रहे कि शेख अहमद अली “संजय भाई” की पार्टी में सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात समाजवादी पार्टी की मजबूती और बढ़ी है। संजय भाई ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही विधानसभा क्षेत्र सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव में टिकट का भी आवेदक किया है। देखना है कि समाजवादी पार्टी नेतृत्व इस बार किसे विधानसभा चुनाव का टिकट देता है। सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र से संजय भाई, शोएबुल इस्लाम, जुबेर सोनू, वलीउल्लाह और मो. रिजवी सहित कई टिकट के दावेदार हैं।

No comments