Breaking News

Akhand Bharat

बिग ब्रेकिंग:बलिया एसपी ने तीन थानाध्यक्षों समेत 16 उपनिरीक्षकों का किया तबादला

 



बलिया। पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने तीन निरीक्षकों सहित 16 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। नवागत एसपी द्वारा महकमे में किया गया यह बड़ा फेरबदल है। इसकी चर्चा अंदरखाने में काफी दिनों से चल रही थी।
एसपी ने जिन तीन थाना प्रभारियों का कार्यक्षेत्र बदला है, उनमें प्रभारी निरीक्षक नरही योगेन्द्र बाहदुर सिंह को बैरियां, अपराध शाखा से राजकुमार सिंह को नरही  प्रभारी निरीक्षक, बैरियां के प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्रा शामिल हैं, जिन्हें अपराध शाखा भेजा गया है। 






इसी प्रकार प्रभारी चौकी सीयर अतुल कुमार मिश्र को रतसर पुलिस चौकी भेज गया है। इसके अलावा  निरीक्षक उमापति गिरी को पुलिस लाइन से नरही,
सलिहारी यादव को डायल 112 से थाना कोतवाली, अनिल कुमार त्रिपाठी को थाना बैरिया  से नगरा, महेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस लाइन से फेफना, कुंवर राय को गड़वार, रामानंद को चितबड़ागांव, राजेश्वर यादव को हल्दी, शिव कुमार पांडे को बैरिया से दुबहड़, जगदीश सिंह को दोकटी से सिकंदरपुर, भोला राम यादव को रेवती, रामनारायण को उभाव से फेफना, अशोक कुमार पांडे को पकड़ी से रेवती, कृष्णा राज सिंह को दोकटी, राधेश्याम यादव को बांसडीह और  मोटू यादव को पेशी, सीओ बैरिया से थाना कोतवाली बलिया में स्थानांतरित किया गया है।


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments