Breaking News

पति की लम्बी आयु के लिए मुन्नी देवी ने रखा था व्रत, क्या पता वह सदा - सदा के लिए चिर -निद्रा में हो जाएगें लीन ...

 


रतसर (बलिया) बिजली के बोर्ड में पंखे का तार लगाते समय करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

गड़वार थाना क्षेत्र के कोटवां निवासी सच्चितानन्द वर्मा ( 42 ) पुत्र बैजनाथ वर्मा गुरुवार की दोपहर अपने घर में बिजली के बोर्ड में पंखे का तार लगा रहे थे तभी हाथ में करंट लग गया और गिरकर छटपटाने लगे । परिवार के लोग आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि सच्चितानन्द जमीन पर पड़े थे। परिजन सच्चितानन्द को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सच्चितानन्द सब्जी बेचकर अपने परिवार का गुजारा करते थे। रोज की भांति आज सुबह भी केवड़ा बाजार से सब्जी लेकर आए थे और बाजार जाने से पहले सोचे कि घर का पंखा पहले ठीक कर ले तब तक दर्दनाक हादसा हो गया। वहीं पत्नी मीरा देवी एवं बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक अपने परिवार का अकेला कमाऊ व्यक्ति था। सच्चितानन्द को एक पुत्र एवं दो पुत्रियां है बड़ी पुत्री की शादी की तैयारी में इस साल लगे थे।

मृतक की पत्नी हरितालिका तीज की तैयारी में लगी थी :

मृतक की पत्नी मुन्नी देवी पति की लम्बी आयु के लिए हरितालिका तीज का व्रत व उपवास रखा था। उसे क्या पता कि जिसके लम्बी आयु के लिए आज हम व्रत एवं पूजा की तैयारी कर रहे है वही आज हमारे बीच से सदा-सदा के लिए चिर निद्रा में लीन हो जाएगा। मुन्नी देवी के करुण क्रंदन से कलेजा फटा जा रहा था । इस दर्दनाक मंजर से पूरे गांव में कोहराम मच गया ।


रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments