Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

रेवती सहतवार मार्ग पर त्रिकालपुर के पास सड़क धंसने से दूसरे दिन शनिवार को भी 5 कि मी लगा लंबा जाम

 


रेवती (बलिया ) लगातार हो रही भारी वर्षा के चलते रेवती सहतवार मार्ग पर त्रिकालपुर गांव के पास सड़क धंसने से 5 कि मी लंबे जाम के कारण दूसरे दिन शनिवार को भी बड़े वाहनों का आवागमन बाधित रहा। जाम के चलते सड़क के दोनो तरफ सैकड़ो ट्रकों की लंबी लाईन लग गई है । 

जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार की रात से हो रही वर्षा के दौरान सुबह सड़क धंस गई । इस बीच सहतवार से रेवती की तरफ जा रही एक डीसीएम गाड़ी का एक्शल टूट गया । जिससे धीरे धीरे वहां जाम लगना शुरू हो गया । गांव वालों ने शुक्रवार की सुबह धंसे सड़क पर एक ट्रॉली ईंट का टुकड़ा डालकर शाम पांच बजे यातायात बहाल करा दिया ।  शुक्रवार की रात 11 बजे रेवती से सहतवार जा रही ट्रक का शाकर टूटने से उक्त ट्रक वहीं खड़ी हो गई , उक्त ट्रक व पहले से फंसी डीसीएम गाड़ी के चलते दोनो तरफ शनिवार की सुबह तक लगभग सैकड़ो ट्रक जाम में फंसे रहे । शनिवार को सुबह 8 बजे जेसीबी मशीन से रात में फंसे ट्रक को हटवाया गया तो पुनः थोड़ी देर बात दूसरी ट्रक के धंसे सड़क में फंसने से लगातार दूसरे दिन शनिवार को भी दिन भर जाम की स्थिति बनी रही । 

ग्रामीणों का आरोप है कि तीन वर्ष पहले बनी इस सड़क का अभी तक मरम्मत नही हो पाया है । दिन व रात सैकड़ों की संख्या में भारी व बड़े वाहनों के आने जाने से सड़क और डेमेज होता जा रहा है । दो दिन जाम लगने के बावजूद पीडब्लूडी के आला अधिकारी मौन साधे हुए है । 

------------

लगातार दूसरे दिन जाम के चलते  ट्रक चालकों के समक्ष भोजन ,  पेयजल , स्नान करने जैसी विकट स्थिति उतपन्न हो गई है । कारण उक्त मार्ग पर चाय पान की दुकानें न होने से चालक व खलासी इधर उधर भटकते रहे । आर के डी पब्लिक स्कूल त्रिकालपुर के प्रबंधक झाबर पांडेय ने जाम में फंसे ट्रक चालकों की परेशानियों को देखते हुए उन्हें विद्यालय कैम्पस में विश्राम की सुविधा प्रदान की ।


पुनीत केशरी

No comments