Breaking News

Akhand Bharat

लखनऊ रैली की तैयारी में जुटे आप कार्यकर्ता, सह प्रदेश प्रभारी ने बनाई रणनीति





बलिया: आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में नौजवानों को रोजगार की गारंटी देने जा रही है ।जिसकी घोषणा दिल्ली के मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी 28 नवंबर को रमाबाई अंबेडकर पार्क में आयोजित रैली में करेंगे ।

उक्त बातें आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश सह प्रभारी अनूप पांडेय ने बलिया में पार्टी के पदाधिकारियों की  रैली तैयारी बैठक को संबोधित करते हुए कही।

श्री पांडेय ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में सत्ता नहीं व्यवस्था परिवर्तन के लिए संघर्ष कर रही है ।आज उत्तर प्रदेश में बेरोजगारों को रोजगार की आवश्यकता है खासकर उत्तर प्रदेश का पूर्वी इलाका विकास के पिछड़े पायदान पर खड़ा है पीड़ा और पलायन कि दंश झेलने वाले इस पूर्वांचल को निजात तभी मिलेगी जब उत्तर प्रदेश में आम आदमी की सरकार बनेगी। 

श्री पांडेय ने कहा कि वर्तमान में जो देश में सरकार चल रही है देश के संसाधनों को बेचने में लगी है और इस सरकार का मुद्दा रोटी और रोजगार नहीं है बल्कि अपने चहेते दोस्तों को भारत के संसाधनों को औने पौने दाम पर बेचना और उससे मिली दलाली पर सत्ता में बने रहना ।

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है।  रोजगार गारंटी रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या भाग लेने के लिए कुशीनगर के कार्यकर्ता लखनऊ जाएंगे और रैली को सफल करेंगे।


 बैठक में जिला अध्यक्ष डॉ प्रदीप कुमार , अविनाश सिंह, बलिया विधानसभा के प्रभारी प्रत्याशी अजय राय मुन्ना बांसडीह विधानसभा के प्रभारी प्रत्याशी बलवंत सिंह, मनोज पांडेय रणविजय कुमार,  एन  एडवोकेट,एचएन सिंह, महिला विंग के प्रदेश सचिव श्रीमती उषा राय ,डॉक्टर सोमनाथ सिंह ,नगर अध्यक्ष अशोक कुमार ,मनोज त्रिपाठी आदि रहे।




रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments