Breaking News

Akhand Bharat

साहब...!भैंस दूध नहीं दे रहीं हैं, दर्ज करें एफआईआर

 



भोपाल: मध्यप्रदेश के भिंड जिले के नया गांव थाने में शनिवार को बाबू लाल जाटव नाम का एक किसान पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को अपनी पीड़ा बताते हुए बोलने लगा कि साहब, भैंस दूध दुहने नहीं देती, पुलिस की मदद चाहिए। हालांकि एक बार किसान की समस्या सुनकर खुद पुलिस कर्मी भी हैरान रह गए, लेकिन फिर किसान की पशु चिकित्सक से बात कराई।

दरअसल, शनिवार को नयागांव पुलिस से मदद मांगने वाले किसान बाबू लाल का अपनी भैंस के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया था, जिसमें उसमें अपनी परेशानी को बताया। वहीं रविवार को इस मामले पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी। किसान अपनी भैंस को साथ लेकर थाने गया और शिकायत की करने लगा कि पशु दूध देने से इनकार कर रहा है और उसे शक है कि उस पर जादू टोना कर दिया है।

वहीं इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक अरविंद शाह ने बताया कि बाबूलाल जाटव (45) के रूप में पहचाने जाने वाले ग्रामीण ने शनिवार को नयागांव पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया था कि उसकी भैंस को पिछले कुछ दिनों से दूध नहीं दे रही है। शिकायतकर्ता के अनुसार कुछ ग्रामीणों ने उसे बताया कि जानवर जादू टोना के प्रभाव में था।

बताया जा रहा है कि पहले वो शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन फिर बाद में वो भैंस को लेकर थाने पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस ने उसकी मदद करते हुए शिकायती लेटर लिखवाया। फिर पुलिस ने शिकायत लेने के बाद पशु चिकित्सक की मदद से बाबूलाल की परेशानी हल कराई और उसे दूध निकालने के लिए टिप्स दिलवाएं।

डेस्क

No comments