Breaking News

Akhand Bharat

आए दिन चोरी की घटना से ग्रामीणों में दहशत,पुलिस बनी मुकदर्शक




मनियर /बलिया ।ग्रामीण क्षेत्रों में वाहनों के बैट्री चोरी की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ने के कारण लोगों में दहशत का माहौल बनने लगा है। पुलिस से लाख  शिकायत के बाद भी बैट्री चोरी की समस्या रूकने का नाम नहीं ले रही है।

जानकारी के अनुसार करीब 15 दिनों के अन्दर क्षेत्र के शुकुलपुर  से हरिन्दर सिह के  दरवाजे पर खड़ा ट्रैक्टर की बैट्री, चतुरपुर निवासी अशोक व मनोरथपुर निवासी टेगरी राजभर के दरवाजे  से  वाहन के बैट्री चोरी हो गयी   , तथा रविवार की रात पटखौली पूरब निवासी सुनील प्रजापति का ई रिक्सा को दरवाजे पर चार्ज में लगाने के दौरान दो बैट्री को चोरों ने उड़ा दी। जिसकी सूचना डायल 112 पर दी। आए दिन इन घटनाओं को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। रात्रि में पुलिस गश्त नहीं होने के कारण चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। 

ग्रामीणों की मानें तो पुलिस की सक्रियता नहीं होने के कारण ग्रामीण क्षेत्रों में घर के बाहर रखे समान सुरक्षित नही है। यदि पुलिस की कांबिंग जारी रहता तो चोरों के हौसले बुलंद नहीं होता।

इस संबंध में सीओ बांसडीह प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। जल्द ही पुलिस की गश्त बढ़ाकर चोरों के खिलाफ कारवाई की जाएगी।


रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments