Breaking News

Akhand Bharat

जाने कहां बस स्टैंड पर लगे अतिक्रमण हटाने को लेकर विभाग के अधिकारियों का हुआ गुफ्तगू




मनियर /बलिया ।मनियर बस स्टैन्ड से चान्दुपाकड तक सड़क पर हुए अतिक्रमण को हटाने को लेकर मनियर थाने पर शुक्रवार को एसडीएम बांसडीह दीपशिखा सिंह व नवागत  सीओ बांसडीह राजेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में संम्भ्रात व्यक्तियो  के साथ बैठक की गई। बैठक में सड़क किनारे अतिक्रमण को हटाने को लेकर शासन के निर्देश पर अमल करने की बात पर चर्चा की गयी ।

सीओ बांसडीह ने बताया कि सड़क पर अतिक्रमण करने वालों को किसी भी किमत  पर बख्शा नहीं जाएगा। दो दिन मे  व्यापारी स्वयं अपने दुकानों के आगे लगे अतिक्रमण को हटा लें। वर्ना कारवाई के लिए  तैयार रहें। वहीं वाहन स्टैंड को लेकर वाहन सड़क पर खड़ी कर सवारी नही उतारने  व नही भरने की बात कही। वाहन स्वामियों के आग्रह पर मनियर बस स्टैण्ड के आसपास सरकारी जमीन उपलब्ध कराकर वाहन स्टैंड बनाने के लिए जमीन तलाश करने का भरोसा दिया ।

वाहन स्वामियों के आग्रह पर एसडीएम बांसडीह ने मनियर बस स्टैण्ड पर पहुंच कर खाली जमीन पर स्थानीय लेखपाल से पैमाईश करने की बात कहीं। तत्तपश्चात मनियर बाजार में सड़क किनारे सब्जी बेचने वालों को सब्जी मंडी में दुकान लगाने का दिशा निर्देश दिया। बैठक में ईओ मृदुल सिंह, टुनटुन सिंह, बृजबिहारी सिंह, कंचन सिंह, भरत प्रसाद गुप्ता, विनय सिंह, कन्हैया चानुल, नसीम खां, कृष्णा तथा नपं कर्मचारी मौजूद रहे।


रिपोर्ट  प्रदीप कुमार तिवारी

No comments