Breaking News

Akhand Bharat

डिप्रेशन का शिकार हुआ जवान, खुद को गोली से उड़ाया

 



बलिया: पिछले कुछ समय से लीवर की बीमारी से ग्रसित त्रिपुरा पुलिस के जवान ने शनिवार को देर शाम खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है । 


  दोकटी थाना क्षेत्र के करनछपरा निवासी व त्रिपुरा पुलिस के जवान अमरजीत सिंह उर्फ सुनील सिंह (30) पुत्र विजय सिंह ने शनिवार की देर शाम  गोली मारकर आत्महत्या कर ली । अचानक हुई घटना से  घर-परिवार के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी । सूचना मिलते ही बैरिया एसएचओ धर्मवीर सिंह ने  शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बताया जा रहा है कि करनछपरा निवासी सीआरपीएफ से रिटायर विजय सिंह के पुत्र अमरजीत उर्फ सुनील सिंह त्रिपुरा पुलिस के जवान थे। वह इन दिनों अगरतला में तैनात थे और इन दिनों छुट्टी पर गांव आये थे। लीवर रोग से पीड़ित अमरजीत कुछ दिनों से काफी परेशान थे। इलाज चल रहा था, किंतु लाभ नहीं था। 



परिजनों के अनुसार लगता है कि इसी कारण से वह अपने सर्विस रिवाल्वर से अपने गले में गोली मार ली। गंभीरावस्था में परिजनों ने सोनबरसा अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने अमरजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया ।





रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments