Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में स्कूल जा रहे बच्चे का अपहरण का प्रयास, पुलिस जांच में जुटी

 


मनियर, बलिया ।ननिहाल मे रहकर  पढ़ने जा रहे  छात्र को भेखरिया गांव के मनियर खेजुरी मार्ग के नहर के पास  बीच रास्ते से गुरूवार को  अपहरण करने का प्रयास किया गया। बच्चे के नाना रामेश्वर शर्मा के तरफ से शनिवार को  मनियर थाने पर तहरीर दी गई है ।




जानकारी के अनुसार प्रियांशु शर्मा 12 वर्ष पुत्र मनोज शर्मा हाल मुकाम भेखरिया विगत बृहस्पतिवार के दिन सुबह करीब 7:30 बजे घर से मनियर चाँदू पाकड़ स्थित कैंब्रिज स्कूल आफ नॉलेज पर पढ़ने जा रहा था ।वह कक्षा 3 का छात्र बताया जा रहा  है । बच्चे के नाना भेखिया निवासी रामेश्वर शर्मा द्वारा दिये गये तहरीर मे  कथित आरोप है भेखरिया गांव के सामने मनियर खेजूरी मार्ग पर बोलेरो खडा़ कर  सुनसान स्थान पर दो लोग नहर के पास मिले और  बच्चे को  एक टेबलेट खाने को दिए कहा कि खा लो ।कोरोना का टेबलेट है नहीं खाओगे तो तुम्हारे सर लोग मारेंगे।  लड़के ने जैसे ही टेबलेट खाया उसे फोर व्हीलर गाड़ी पर दोनों लोग बैठा लिए। लड़का नोकझोंक करने लगा तथा चिल्लाने लगा।


 इसी बीच उसने एक व्यक्ति के हाथ में दांत से काट दिया जैसे ही गाड़ी रुकी वह उसमें से कूद गया ।लोगों को आते देख अपहरणकर्ता गाड़ी लेकर भाग गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।लोग अपने बच्चों के सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। बच्चे की मां ने इसकी सूचना अपने पिता को दी ।वह फेफना थाना क्षेत्र के कनैला स्थित कोल्ड स्टोरेज में नौकरी करते हैं ।वह आए और शनिवार को इस संदर्भ में मनियर पुलिस  को तहरीर दिया। इस संदर्भ में मनियर एस एच ओ आर आर यादव से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।



रिपोर्ट प्रदीप कुमार तिवारी

No comments