Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

तीन गंभीर बीमारियों से ग्रस्त महिला की मां के प्रसाद ने बदली तकदीर, सुनाई कहानी तो हैरत में पड़ गए लोग

 



बलिया। इसे चमत्कार कहें या पकड़ी नाम की मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत, तभी तो जिस महिला की शरीर को डाक्टरों ने बीमारियों का घर बताया था और बच्चेदानी खराब होने, किडनी फेल होने और हार्ट में ब्लाकेज होने की बात बता कर कुछ ही दिनों का मेहमान बताया था। वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों के सेवन से स्वस्थ हो गई है।



यह कहानी है बिहार के आरा जिला के पियरौटा गांव निवासी सफीहानिशा(60) की। अपनी व्यथा सुनाते हुए वह बताती हैं कि करीब ढाई वर्ष पूर्व उनको अचानक पेट में दर्द हुआ। शुरुआती दिनों में तो उन्होंने इसका डॉक्टरों से उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी। इसके बाद वह आरा, पटना से लगाया तमाम बड़े अस्पतालों के डाक्टरों को दिखाया, लेकिन सबने बच्चेदानी खराब होने के साथ ही किडनी फेल होने और हार्ट की बीमारी बताकर उसे वापस लौटा दिया। बताया कि शुरुआत में उसे अक्सर पेट में दर्द और सिर दर्द का सामना करना पड़ता था।


इसके बाद उन्होंने दर्द के उपचार के लिए पटना के एक अस्पताल में उपचार कराया, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। उम्मीद की किरण तो तब धूमिल होती दिखी जब डॉक्टरों  ने कहा कि तीनों बीमारी तुम्हारे का जीवन का अंत कर देगी। इसी दौरान उसने  इंटरनेट पर पकड़ी धाम स्थित मां काली मंदिर की महिमा के बारे में पढ़ा। इसके बाद वह परिवार की शबाना अंजुम को लेकर पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंची और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई।  व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और फिर जड़ी दी और उसके नियमित सेवन की बात कही। बताते हैं कि इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ, जिस पीड़ा के निदान के लिए वह तमाम बड़े शहरों के डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाई थी और निराश होकर लौट आई थी, वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गई और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।



डेस्क

No comments