Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पुजारी रामबदन की सलाह पर खाया जलकुंभी का फल, दूर हुईं कैंसर की बीमारी




बलिया। चनमुनी पति नंद बिहारी यादव को जब स्तन कैंसर जेसी असाध्य बीमारी ने जकड़ लिया तो उसने देर किए बिना सीधे महज मां काली के दरबार में हाजिरी लगाई, जहां पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी और जलकुंभी के फल का 40 दिनों तक सेवन कर कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को मात देने के साथ ही पूर्णतया ठीक हो गई है। इसकी तस्दीक पीड़िता चनमुनी ने स्वयं की और इसे मां काली का आशिर्वाद बताया।






पीड़िता चनमुनी देवी ने बताया कि अचानक उसके स्तन में गांठें पड़ गई और डाक्टर से उपचार कराया तो डॉक्टरों ने कैंसर होने की बात कही।  पीड़िता चनमुनी बताती है कि इसके बाद तो मानों उनकी दुनिया ही वीरान हो गई। ना उन्हें कुछ भाता और ना ही कुछ अच्छा लगता, इसी बीच उसकी रिश्तेदार ने पकड़ी धाम की काली मां के मंदिर में जाने की नसीहत दी।  फिर वह अपने पति के साथ पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंची और मंदिर के पुजारी रामबदन भगत से अपनी व्यथा बताई।






 मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और कुछ औषधियों  के साथ जलकुभी के फल का नियमित सेवन करने की बात कही।  मां काली के आशीर्वाद और जलकोंभी के फल के नियमित से अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अपना सामान्य जीवन जी रही हैं।










 


डेस्क

No comments