Breaking News

Akhand Bharat

ऐनुवल स्पोर्ट्स के प्रतिभागियों का हुआ मेडल से सम्मान




रेवती,बलिया। शेमुषी विद्यापीठ में बुधवार के दिन चार दिवसीय ऐनुवल स्पोर्टस का आयोजन किया गया। पहले दिन नर्सरी से कक्षा 3 के बच्चों ने विभिन्न रेस का खेल प्रस्तुत किया।

राष्ट्रीय गान के बाद खण्ड शिक्षा अधिकारी रत्न शंकर पाण्डेय ने मशाल जला कर खेल का उद्घाटन किया। अपने संबोधन में कहा कि पढ़ाई के साथ से खेल कूद से बच्चों का शारीरिक व मानसिक विकास होता है। 

 नर्सरी के बच्चो ने जलेबी रेस से खेल शुरु की। जलेबी रेस में नर्सरी के अक्स प्रथम,शिवानी द्वितीय और कुंज तृतीय रहे। पिकअप द बाल में एलकेजी के सीमी प्रथम,आयुष सेकेंड व आराध्या तीसरे स्थान पर रही। फ्राग रेस में यूकेजी के श्रेया प्रथम,अनुष्का द्वितीय व बिट्टू तृतीय स्थान पर रहे। चेयर एण्ड बैलून रेस में कक्षा 1के विजय प्रथम,रिशु सेकेंड व रजनीश तीसरे स्थान पर रहे। स्पून एण्ड मार्बल दौड़ में कक्षा 2 के यश प्रथम,तन्नू द्वितीय व श्रेयांशी तृतीय तथा कक्षा 3 शाक रेस में राहुल प्रथम,आशीष सेकेंड व कुश ने तीसरा स्थान हासिल किया। विजेता प्रतिभागियो को खण्ड शिक्षा अधिकारी के अलावे डायरेक्टर अभिषेक तिवारी, प्रधानाचार्य डीएन राय, समाजसेवी अमित पांडेय "पप्पू", अनिल कुमार, शिवसागर आदि ने मेडल और प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया।


By: Puneet Keshri 

No comments