Breaking News

Akhand Bharat

दियारे मे बन रही कच्ची शराब को पुलिस ने किया नष्ट, कारोबारी पुलिस के पकड़ से दुर

 



मनियर बलिया । पुलिस के लाख कोशिश के बावजुद  भी  घाघरा नदी के दियारा क्षेत्र में संचालित हो रही  कच्ची शराब भट्ठियों के कारोबारियो पर कोई प्रभाव नही  पड़ रहा है पुलिस  बार बार अभियान चलाकर दर्जनों कच्ची शराब भट्ठियों वह सैकड़ों लीटर लहन को नष्ट किया। लेकिन मौके से शराब बनाने में लिप्त कारोबारी पुलिस के पकड़ से दुर रहे  पुलिस देख मौके से फरार हो जा रहे है ।पुलिस हाथ मल कर चली आती है   घाघरा नदी के बिहार प्रांत में कच्ची शराब भट्ठियों पर   कारवाई के दूसरे दिन बाद ही फिर कारोबारी अपने धन्धे मे लग जाते है। 

बिहार प्रांत होने के कारण यूपी पुलिस कारवाई करने से बचती है   शिकायत के बाद  अभियान चलाकर भट्ठियों को नष्ट कर देती है 

बिहार पुलिस की रूचि नहीं लेने के कारण कच्ची शराब बनाने का सिलसिला लगा रहता है। जिससे दियारा क्षेत्र में खेती करने वाले किसानों को काफी दिक्कत का सामना करनी पड़ती है। कच्ची शराब बनाने वाले को बिहार पुलिस पकड़ने तो जाती जरूर है। फिर भी पकड़ से दूर रहते हैं। वहीं खेती के कार्य से जाने वाले किसानों को अपना गुस्से का शिकार बनाती रहती है। जिससे किसान भी भयभीत रहते हैं।

इस संबंध में इंस्पेक्टर आरआर यादव ने बताया कि कारोबारीयो के खिलाफ अभियान दो दिन से लगातार चल रहा है। और इसे समाप्ति तक चलता रहेगा।


प्रदीप कुमार तिवारी

No comments