Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

स्टेशन बचाओं संघर्ष समिति की बैठक में 8 जनवरी को धरना प्रदर्शन का लिया गया निर्णय


 

रेवती ( बलिया):स्टेशन बचाओं संघर्ष समिति के तत्वावधान में स्थानीय बड़ी बाजार मठिया में एक सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया गया। 

 जिसमें 13 सदस्यीय संघर्ष समिति का गठन किया गया। निर्णय लिया गया कि 8 जनवरी को धरना प्रदर्शन तथा 26 जनवरी से स्टेशन पर क्रमिक अनशन शुरू किया जायेगा।

इसके पूर्व बैठक को सम्बोधित समाजसेवी कनक पांडेय ने कहा रेवती आजादी से पहले का स्टेशन रहा है। रेल प्रशासन द्वारा हाल्ट घोषित किया जाना क्षेत्रवासियों के लिए दुर्भाग्य की बात है। आंदोलन के लिए मेरा तन,मन और धन से पूरा सहयोग रहेगा। भाजपा नेता मांडलू सिंह ने बताया कि सांसद सलेमपुर रविन्द्र कुशवाहा द्वारा रेलमंत्री व रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष से स्टेशन यथावत कायम रखने के लिए ज्ञापन दिया गया है  इस मुद्दे को लोकसभा में भी उठाया जा चुका है । बावजूद अभी वाराणसी मंडल स्तर से इस संदर्भ में कोई निर्देश नहीं आया है। संघर्ष समिति का जो भी निर्णय होगा।  मेरा पूरा समर्थन व सहयोग रहेगा। बैठक को महावीर तिवारी,ओम प्रकाश कुंवर, विरेन्द्र गुप्ता, शान्तिल गुप्ता, राजेश केशरी गुड्डू, अमित पांडेय पप्पू,विरेश तिवारी,शिवम तिवारी आदि ने संबोधित किया। अध्यक्षता लक्ष्मण पांडेय व संचालन महेश तिवारी ने किया।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments