Breaking News

Akhand Bharat

एसडीएम के आदेश पर हो रहा था निर्माण कार्य, रोकने और दहशत फैलाने के लिए लहराया तमंचा और की फायरिंग

 







बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के शीतल दवनी में रविवार को ज़मीनी विवाद को लेकर हवाई फायरिंग की घटना सामने आई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


बताया जा रहा है कि शीतल दवनी निवासी ज्ञानेंद्र सिंह व मुकेश सिंह के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा है। रविवार को मुकेश सिंह द्वारा उक्त जमीन पर दीवार का निर्माण कराया जा रहा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा मुह पर गमछा बांधकर मौके पर आतंक फैलाने की नीयत से जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी। इससे गांव में दहशत फ़ैल गई।  


इसी दौरान सूचना पाकर मौके पर सीओ सिटी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में सदर कोतवाली व बांसडीह रोड पुलिस फोर्स पहुच गई। पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा मौके पर मौजूद दूसरे पक्ष व ग्रामीणों से घटना के संबंध व फायरिंग के बारे में जानकारी ली गयी।  


घटना के संबंध में सीओ सिटी जितेंद्र कुमार ने बताया कि जमीन के इस प्रकरण में एक पक्ष के मुकेश सिंह को एसडीएम द्वारा कार्य कराये जाने का आदेश मिला था। जिसे रोकने और आतंक फैलाने की नीयत से दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा मौके ओर फायरिंग की गई है। घटना की छानबीन की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।





By Dhiraj Singh 

No comments