Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चेयरमैन शांति देवी ने किया वीरांगना महारानी दुर्गावती गोंड सामुदायिक भवन का लोकार्पण

 


रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया : बैरिया नगर पंचायत के खाकी बाबा के पोखरा के पास रविवार को नवनिर्मित वीरांगना महारानी दुर्गावती गोंड सामुदायिक भवन का लोकार्पण नगर पंचायत अध्यक्ष शांति देवी ने किया। इस अवसर पर बैरिया नगर पंचायत के काफी संख्या में जुटे गणमान्य लोगों के अलावा गोंड समुदाय के भी लोग काफी संख्या में उपस्थित रहे। लोकार्पण के उपरांत अपने संक्षिप्त संबोधन में नगर पंचायत अध्यक्ष शांति देवी ने कहा कि हमने जो जो भी वादा किया उसे पूरा किया । हो सकता है कि जाने अनजाने में एक आध काम छूट गया हो लेकिन अभी भी मैं नगर पंचायत अध्यक्ष हूँ उन शेष बचे कार्यों को पूरा करने का जी तोड़ प्रयास किया जाएगा । बैरिया नगर पंचायत हमारे परिवार की तरह है तीन दशक से हमारे पति, मैं और मेरा परिवार अनवरत इसकी सेवा में लगे है और आजीवन लगे रहेंगें। गोड़ समुदाय के लोगों से हमने पहले ही वादा किया था आज उसे पूरा कर उन्हें शौप दिया गया । 



वीरांगना महारानी दुर्गावती गोंड सामुदायिक भवन  के बगल में ही एक शानदार सामुदायिक विवाह भवन भी निर्माणाधीन है जिसका उपयोग बैरिया नगर पंचायत के लोग शादी विवाह व मांगलिक अवसरों पर कर सकेंगे। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा मंटन ने कहा की हम शत प्रतिशत तो नही कह सकते जितना हमने वादा किया उसका 95 फीसद कार्य पूरा किया। बैरिया नगर पंचायत में घर घर आरओ पानी का पाईप लाइन बिछा कर पहुँचाया जाएगा तथा वार्ड नं 2 -3 में जल निकासी की व्यवस्था की जाएगी। 

इस अवसर पर गोंड समुदाय के शिव शंकर गोंड, शिवजी गोंड, लक्ष्मण गोंड, डॉ पारस नाथ गोंड, विजय कुमार गोंड, गोरखनाथ गोंड आदि ने अपना विचार रखा। अध्यक्षता श्रीराम गोंड व संचालन श्रीकृष्ण बिहारी गोंड ने किया।




No comments