Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

तमंचा, चाकू तथा चोरी के सामान के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार


 

रेवती ( बलिया):स्थानीय गश्ती पुलिस द्वारा मंगलवार की सुबह रेवती बैरिया मार्ग पर छेड़ी पुलिया के समीप तमंचा,चाकू व चोरी के सामान के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया गया।

एस एच ओ हरेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह हमराह उपनिरिक्षक धर्मेन्द्र दत्त, कांस्टेबल तरूण मिश्र, संदीप सोनकर, संतराम यादव के साथ गश्त में निकलें थे। छेड़ी पुलिया के पास तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें राजकुमार चौहान निवासी गांव गायघाट के पास से 15 सौ रूपए नगद, एक अदद तमंचा व जिन्दा कारतूस,एक बोरे में रखा एक मिक्सर मशीन, एक होम थिएटर,एक साउंड बाक्स, दूसरे सनी साहनी निवासी बहादुरपुर दतहा के पास से 15 सौ नगदी रूपए, एक चाकू, एक बोरी में पानी गर्म करने वाली इलेक्ट्रिक केतली, एक पंखा, एम आई कंपनी की एक टीवी तथा तीसरे अजय शाह निवासी गांव भिसिया से एक हजार रूपए नगद, बोरी में रखे गए एक चाकू,एम आई कंपनी की एलईडी टीवी बरामद किया गया। 

बताते चलें कि गायघाट निवासी छोटेलाल लाल चौरसिया की इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान से बीते 26 जनवरी को चोरी हुई थी। 27 जनवरी को छोटेलाल द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही थी। इसी दौरान अभियुक्तों का नाम प्रकाश में आने पर पुलिस गश्ती के दौरान मय सामान अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments