Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

गड़वार पुलिस ने चोरी के सामान के साथ एक नफर अभियुक्त व दो अपचारी को किया गिरफ्तार


 

गड़वार(बलिया):एसपी राजकरण नैय्यर  के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत गड़वार थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गड़वार थाने की पुलिस ने चोरी के विभिन्न मुकदमों में फरार चल रहे एक एक नफर अभियुक्त समेत दो अपचारी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। चोरों के कब्जे से पुलिस ने चार लैपटॉप, एक मोबाइल, एक गैस सिलेंडर, एक चूल्हा और 50 किग्रा पीतल बरामद किया है। अभियुक्तों में बुढ़ऊं निवासी करन उर्फ मिठाई लाल, विकास और निखिल पासवान शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के कुरेजी स्थित एक मकान और सिहांचवर गांव में शराब की दुकान में बीते 19 व 20 जनवरी व 15मार्च को बुढ़ऊ में एक मकान में इन चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस चोरी की इन घटनाओं के मामलों में केस दर्ज कर मामलों की छानबीन कर रही थी। इसी बीच शनिवार को प्रभारी निरीक्षक गड़वार राज कुमार सिंह फोर्स के साथ संदिग्ध व्यक्तियों वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच मुखबीर से सूचना मिली कि पूर्व में ग्राम कुरेजी के एक मकान में हुई चोरी, सिहांचवर में शराब की दुकान में हुई चोरी व 16 मार्च को बूढ़ऊ में चोरी करने वाले तीन अभियुक्त बुढ़ऊ से रतसर की ओर जा रहे हैं। 

गड़वार पुलिस टीम ने जोगापुर नहर पुलिया के पास जांच के दौरान अभियुक्त करन उर्फ मिठाई लाल पुत्र स्व. बेचू डोम, उसके साथी विकास पुत्र रामप्रवेश डोम और निखिल पासवान पुत्र मनीष कुमार पासवान को हिरासत ले लिया। तीनों बुढ़ऊं के निवासी हैं। तलाशी के दौरान चोरी से संबंधित कुछ समान बरामद हुए। कड़ाई से पूछताछ में अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी हुए अन्य समान पुलिस ने बरामद कर लिया। इसके आधार पर तीनों आरोपितों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी राजकुमार सिंह, निरीक्षक अपराध रामअनुराग शुक्ल, फूलचन्द्र यादव, रितेश पांडेय, दीपक चौरसिया, मनोज कुमार, चालक समरजीत यादव शामिल रहे।

रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments