Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

95 प्रतिशत अंकों के साथ ऋषिका और दिवाकर ने किया विद्यालय टॉप









संवाद सूत्र चितबड़ागांव।सीबीएसई बोर्ड ने 10 वी और 12 वी के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए है।जारी परिणाम में लड़कों की तुलना में लड़कियों का प्रदर्शन काफी बेहतर नजर आ रहा है।चितबड़ागांव में स्थित प्रतिष्ठित विद्यालय जमुना राम मेमोरियल स्कूल के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया है।


12 वी कक्षा में इस विद्यालय की ऋषिका जायसवाल ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय टॉप किया है।इसके अलावा विद्यालय के सलक्षा ने 92.6 प्रतिशत, लव कुमार पांडेय ने 92 प्रतिशत,अमीषा यादव ने 92 प्रतिशत,प्रियांशी उपाध्याय ने 90 प्रतिशत और मुस्कान यादव ने भी 89 प्रतिशत अंक हासिल किया है।


12 वीं के साथ विद्यालय के 10 वीं कक्षा के विद्यार्थी भी उम्दा प्रदर्शन कर विद्यालय की गरिमा में चार चांद लगाते दिखे।10 वीं में दिवाकर उपाध्याय ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में  टॉप किया वहीं विद्यालय के छात्र गौरव सिंह ने भी 90 प्रतिशत अंक हासिल किया है।

इन विद्यार्थियों की सफलता से विद्यालय परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई।विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर तुषार नंद और प्रधानाचार्य अबरी कुमार बघेल ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। 


रिपोर्ट अतुल कुमार तिवारी

No comments