Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्जी की दुकान पर खड़े बुजुर्ग का दस हजार रूपए लेकर ऊचक्का फरार

                       वृद्ध का रो रो कर बुरा हाल

 रेवती ( बलिया)स्थानीय नगर में कार्यरत पूर्वांचल बैक की दत्तहां शाखा से दस हजार रूपए निकाल कर बाजार में एक दर्जी की दुकान पर कपड़े की नाप देने के लिए खड़े लमुही गांव निवासी बच्चालाल गोंड नामक बुजुर्ग का किशोरवय उम्र के उच्चके ने ऊपर के पैकेट में रखा 10 हजार रूपए लेकर फरार हो गया।

बच्चालाल ने बताया कि पूर्वांचल बैक की दत्तहा शाखा से 10 हजार रूपए निकाल कर बाजार में कपड़ा की खरीदारी करने दुकान पर पहुंचा। कपड़ा दुकानदार द्वारा कपड़ा का नाप किसी दर्जी से पूछकर बताने को कहा। वही से किशोरवय का उच्चका पीछे-पीछे दर्जी की दुकान पर कपड़े के नाप के लिए खड़े बुजुर्ग के समीप खड़ा हो गया। मौका लगते ही बुजुर्ग के शर्ट के ऊपर के पैकेट में रखे 10 हजार रूपए लेकर फरार हो गया। 

बीते एक महिनें पूर्व दत्तहां बहादुरपुर गांव निवासी अपने पति के संग आई महिला सेंट्रल बैंक की रेवती शाखा से 25 हजार रुपए निकाल कर जैसे ही गेट से बाहर निकली प्लास्टिक थैले में रखें 25 हजार रूपए लेकर किशोरवय का  उच्चका फरार हो गया। आये दिन रेवती बाजार में हो रही उच्चका गिरी से बैंक से रुपए निकासी करने वाले ग्रामीणों में काफी दहशत बना हुआ है।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments