Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मांझी के जयप्रभा सेतु बिहार में अंग्रजी शराब के बोतलों से भरे एम्बुलेंस मामले में आरोपियों से मिले कई कई सुराग

 



By- Dhiraj Singh


बलिया : मांझी के जयप्रभा सेतु पर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश बिहार सीमा पर अंग्रजी शराब के बोतलों से भरे एम्बुलेंस बरामद करने वाली बिहार पुलिस टीम के समक्ष शराब तश्करी से जुड़े कई तथ्य सामने आए हैं। इसके विषय मे उनका कहना है कि अभी इसका खुलासा करना उचित नही होगा।

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि जिस एम्बुलेंस में शराब लादकर बिहार लाया जा रहा था वह मारुति सुजुकी कंपनी के इको वैन कार के रूप में नोएडा निवासी शकील  अहमद के रूप में पंजीकृत है।

यूपी 16 सीएफ 0233 एम्बुलेंस के नम्बर प्लेट पर दर्ज है जबकि परिवहन विभाग के दस्तावेज में इस नम्बर से किसी भी एम्बुलेंस का पंजीकरण नही है। पकड़े गए शराब तस्कर बंटी व अंकित हरियाणा निवासी हैं उनसे पूछताछ कर इस शराब तस्करी कांड में यूपी और बिहार सीमांत क्षेत्र के कुछ शराब तस्करों का भी नाम आ रहा है इसकी जांच की जा रही हैं। थानाध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि सरकार से स्कैनर मिलने के कारण जांच में यह पता चल जाता है कि वाहन में क्या लगा हुआ है। बिहार पुलिस किसी भी कीमत पर शराब की तस्करी नही होने देगी जल्द ही यूपी पुलिस के सहयोग सीमांत क्षेत्र तस्करो को चिन्हित कर उनके खिलाफ बड़ी कार्यवाई की जाएगी।



No comments