Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Crime News : जन्मदिन की पार्टी में बुलाकर 19 वर्षीय युवक की पिट पीटकर हत्या, पांच गिरफ्तार

 




लखनऊ: जन्मदिन की पार्टी में बुलाकर 19 वर्षीय युवक की पिट पीटकर हत्या, पांच गिरफ्तार। मड़ियांव इलाके में जन्मदिन की पार्टी के दौरान रंजिश में पांच दोस्तों ने टेंटकर्मी 19 ‌वर्षीय अवनीश शर्मा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। एसीपी अलीगंज ब्रज नारायण सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपितों के पास से धारदार हथियार भी बरामद किया।

मनकामेश्वर निवासी अवनीश शर्मा पड़ोस के टेंट में काम करता था। मां लक्ष्मी ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11:30 बजे आर्ट कालेज के बगल में रहने वाला वायु आया। अपना जन्मदिन होने की बात बोल बेटे अविनाश को बुला कर ले गया। वायु के साथ सत्यम साहनी भी था।

 जन्मदिन की पार्टी मड़ियांव की मामा कालोनी स्थित अपना लान में चल रही थी। जहां पुराने विवाद को लेकर अवनीश को वायु, विशाल, सत्यम साहनी, विशाल पांडेय, पीयूष अवस्थी व अन्य ने डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। किसी को शक न हो इसके चलते पार्टी में मौजूद लोगों ने खून से लथपथ हालत में अवनीश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिवारीजन ने बताया कि चाचा के बेटे प्रीयेश का चार्जर लेकर गया था। जब रात 12 बजे तक वह नहीं लौटा तो प्रियेश ने उसके नंबर पर फोन किया, तो जल्द आने की बात कही। लक्ष्मी ने बताया तब तक सब ठीक था। रात करीब 1:20 बजे पड़ोसी अंश के पास किसी ने काल कर घटना बताई। अंश ने प्रीयेश काे जानकारी दी। तब सभी लोग ट्रामा सेंटर पहुंचे।



डेस्क

No comments