Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

लोकसभा चुनाव : डीएम एसपी ने पीस कमेटी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव रैली का मनियर इण्टर कालेज परिसर में लिया जायजा

 



मनियर, बलिया । 1 जुन को होने वाले लोकतन्त्र के महापर्व  लोकसभा चुनाव को सकुशल समपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी बलिया रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता व पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा के मौजुदगी में थाने पर पीस कमेटी की बैठक आहुत की  गयी । बैठक को संबोधित करते हए  जिलाधिकारी ने कहा कि लोकतन्त्र के इस महापर्व  को शान्ती  पुर्ण तरीके से मतदान सम्पन्न कराने में आप का सहयोग अपेक्षित है आप लोग इस मतदान में प्रशासन व पुलिस की मदद करे अगर कोई अपने पक्ष मे मतदान करने के लिए जबरजस्ती दबाव बनाता है तो कानुन हाथ में न प्रशासन को सुचित करे हुटीगं करने वाले से प्रशासन हर स्तर से निपटने के लिए तैयार है।



 जिलाधिकारी ने मतदान प्रतिशत बढाने की भी अपील की कहा कि बलिया ने हमेशा इतिहास बनाकर नाम रोशन किया है आप से अपेक्षा है कि 70 प्रतिशत तक बलिया मे  मतदान हो इसके बाद  जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने शनिवार  को मनियर इण्टर कालेज के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोक सभा की चुनावी रैली  के कार्यक्रम का निरीक्षण किया व मातहतो को  आवश्यक दिशा निर्देश दिया । इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी,अपर पुलिस अधीक्षक ऐके झा , प्रधान प्रतिनिधी सन्तोष कुमार ,टुन टुन सिह, वृजविहारी सिह ,कल्लु सिह, सतीश सिह, विजेन्द्र चौहान, युवा नेता गोपाल जी, भाजपा मण्डल अध्यक्ष शितांषु गुप्ता,सुनील कुमार उपाध्याय अमरेन्दर सिह आदि लोग उपस्थित रहे ।



रिपोर्ट प्रदीप कुमार तिवारी

No comments