Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

10 वर्षीय छात्रा से मस्जिद में दुष्कर्म करने वाला मौलवी पत्नी के साथ गिरफ्तार



मेरठ । 10 वर्षीय छात्रा से मस्जिद में दुष्कर्म करने वाला मौलवी पत्नी के साथ गिरफ्तार। लोहियानगर थाना क्षेत्र में एक मौलवी दो महीने से 10 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करता रहा। छात्रा उसकी पत्नी से उर्दू सीखने जाती थी। छात्रा ने परिजनों को जानकारी दी तो रविवार को मौलवी व उसकी पत्नी को परिजनों ने मौके पर पकड़ लिया। लोहियानगर पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।लोहियानगर निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनकी 10 वर्षीय बेटी मस्जिद में मौलवी रिजवान की पत्नी रिजवाना से उर्दू पढ़ने जाती थी। मौलवी छात्रा से दुष्कर्म करने लगा। मौलवी ने पत्नी की सहायता से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। छात्रा द्वारा शिकायत करने पर दोनों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे दी। शनिवार को पीड़ित छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई।

रविवार को परिजनों ने छात्रा को भेज दिया। माता- पिता भी कुछ देर बाद मस्जिद पहुंच गए। आरोप है कि मौलवी छात्रा को कमरे में ले गया। पत्नी बाहर निगरानी करने लगी।

माता-पिता ने रिजवाना से छात्रा के बारे में पूछा तो वह कुछ नहीं बता सकी। परिजनों ने जबरन कमरे का दरवाजा खोला तो मौलवी आपत्तिजनक हालत में था। शोर मचाने पर भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने मौलवी और उसकी पत्नी की पिटाई की। लोगों ने दोनों को अश्लील वीडियो बनाने वाले मोबाइल व लैपटॉप के साथ पुलिस को सौंप दिया। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया कि रिजवान और पत्नी रिजवाना को गिरफ्तार कर लिया गया है।


डेस्क

No comments