Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

गंगा में डूबे 18 लोग पांच शव बरामद, दो सगी व दो ममेरी बहने शामिल

 



लखनऊ : गंगा में डूबे 18 लोग पांच शव बरामद, दो सगी व दो ममेरी बहने शामिल । गंगा दशहरा पर रविवार को बलिया, सोनभद्र, बनारस और मिर्जापुर में स्नान के दौरान 18 लोग डूब गए। इनमें से पांच के शव मिले हैं। मृतकों में दो सगी और दो ममेरी बहनें भी हैं। लापता लोगों की तलाश जारी है।

बलिया के दोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर घाट पर नहाते समय एक किशोरी गंगा में डूब गई। वहीं, उसपार विहार में चार युवक गंगा नदी में नहाते समय सेल्फी लेने के चक्कर में डूब गए। दोकटी थाना क्षेत्र के गोपालपुर लालगंज की कुमारी अंशु पुत्री स्व फिरंगी यादव अपनी मां और बहन के साथ गंगा स्नान करने गई थी।

नहाते समय वह गहरे पानी में चली गई और डूब गई। उसी घाट के सामने दूसरे छोर पर विहार की साइड में बिहिया थाना क्षेत्र के वारा खरौनी गांव के चार युवक रामजी (18), सोनू यादव (20), रीशू (19), दीपू (17) सेल्फी लेने के चक्कर में गहरे पानी में चले गए और ड्ब गए। देर शाम तक इनकी तलाश चलती रही।

सोनभद्र में सिंगरौली के चितरंगी थाना क्षेत्र के खैरा फुलकेश गांव निवासी सगी बहनें परी द्विवेदी (7) व सौम्या द्विवेदी (5) सोन नदी में पानी व रेत के बहाव में फंसकर डूब गई। मिर्जापुर के डिंगुरपट्टी गांव के पास गंगा घाट पर स्नान करते समय चार लड़कियां डूबने लगीं। दो को बचा लिया गया लेकिन दो ममेरी बहनें डूब गईं। श्रीपट्टी गांव निवासी आंचल सरोज 15 पुत्र रविंद्र सरोज डिंगुरपट्टी के गंगा घाट पर डूब गई।

मिर्जापुर के वंजारी कला गांव के पास स्थित सेवटी नदी में डूबने से 10 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। प्रयागराज जिले के मेजा थाने के पांती गांव निवासी 10 वर्षीय दीपक तथा बनारस में गंगा नहाते समय एक युवक ड्च गया। भदोही के सीतामढ़ी में शनिवार को गंगा में डूबे 22 वर्षीय चीएससी के छात्र शिवम विश्वकर्मा का शव रविवार को गंगा में उत्तराया मिला। मृतक प्रयागराज निवासी नगीना विश्वकर्मा का पुत्र था।



By- Dhiraj Singh

No comments