Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

आठ साल पहले किया था प्रेम विवाह, कर दी पत्नी की गला दबाकर हत्या, जानें वजह

 


हरियाणा : आठ साल पहले किया था प्रेम विवाह, कर दी पत्नी की गला दबाकर हत्या, जानें वजह । सोनीपत के गांव बैंयापुर खुर्द में प्रेम विवाह के आठ साल बाद युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भाग गया। परिजनों को मामले का पता लगा तो आरोपी के ममेरे भाई को अवगत कराया।

ममेरे भाई ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है।

गांव मल्हा माजरा निवासी नंबरदार राजेश ने बताया कि उनकी बुआ कमला गांव बैंयापुर में विवाहित हैं। उनके फुफेरे भाई रवि ने वर्ष 2016 में महमूद गांव की मोनिका से घर से भागकर प्रेम विवाह किया था। विवाह परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर किया था, इसलिए दोनों गांव से बाहर ही रहे। करीब सात साल से वे हिसार में किराये पर रह रहे थे। रवि व मोनिका के दो बेटे हैं।

15 दिन पहले ही रवि मोनिका व दोनों बच्चों को साथ लेकर अपने घर आ गया था। राजेश ने बताया कि रविवार को उनके फूफा प्रेम ने बताया कि रवि व उसकी पत्नी मोनिका का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमें रवि ने आवेश में आकर अपनी पत्नी मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी है। यह सूचना मिलने पर वह अपने चचेरे भाई धर्मवीर व गांव के राजेंद्र को साथ लेकर गांव बैंयापुर खुर्द पहुंचे। उनकी बुआ के घर के अंदर मोनिका मृत अवस्था में बेड पर पड़ी थी। जिस पर उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



डेस्क

No comments