Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

फल के थोक व्यवसायी को बदमाशों ने सोनबरसा दलन छपरा मार्ग पर मारी गोली, रेफर

 


बलिया फल के थोक व्यवसायी को बदमाशों ने सोनबरसा दलन छपरा मार्ग पर मारी गोली, रेफर । तगादा करने जा रहे 24 वर्षीय फल व्यवसायी को हमलावरों ने गोली मार दी। घायल युवक के साथी ने डायल 112 को सूचना दी। पुलिस ने फल व्यवसायी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि राकेश कुमार पुत्र श्यामसुन्दर गोंड (निवासी बैरिया) फल का थोक व्यवसाय करता है। क्षेत्र के बाजारों में खुदरा दुकानदारों को फल सप्लाई करता है। गुरुवार की शाम लगभग चार बजे अपने किसी साथी के साथ बाइक से फल का तगादा करने दोकटी बाजार जा रहा था। सोनबरसा दलन छपरा मार्ग पर नागा बाबा कुटी के समीप अज्ञात हमलावरों ने राकेश को हाथ देकर रोकने का इशारा किया। राकेश ने बाइक रोका, तब तक हमलावरों ने नाम पूछकर गोली चला दी।

संयोग से पहली गोली मिस हुई। इसी बीच बाइक से उतरकर राकेश भागने का प्रयास किया, तभी हमलावरों ने दूसरी गोली चला दी। गोली उसके कंधे पर लगी। गोली लगते ही राकेश सड़क पर गिर गया। इसके बाद हमलावर भाग खड़े हुए। राकेश के साथ रहे बैरिया निवासी युवक शाहरुख ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हमलावरों के बारे में पूछे जाने पर घायल राकेश ने बताया कि मैं उसमें से किसी को भी पहचानता नहीं हूँ।  

घटना की जानकारी मिलने पर घायल के परिजन भी सोनबरसा पहुंच गये थे। घटना के बावत परिजनों ने बताया कि हम लोगों का किसी से कोई रंजिश या दुश्मनी नहीं है। राकेश को गोली किसने मारी, यह हम लोगों के समझ से परे है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह से पूछे जाने पर बताया कि एक युवक को गोली लगने की सूचना मिली है। फिलहाल युवक जिला हॉस्पिटल रेफर हुआ है। कोई तहरीर नही मिली है। युवक से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।



By- Dhiraj Singh

No comments